रणवीर सिंह की बढ़ी मुश्किलें, इन धाराओं में FIR दर्ज

रणवीर सिंह की बढ़ी मुश्किलें, इन धाराओं में FIR दर्ज

रणवीर सिंह के वायरल फोटोशूट को लेकर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. शिकायत के बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और लगातार गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. मुंबई पुलिस को इस मामले को लेकर शिकायत दी गई थी और ये आरोप लगाया था कि रणवीर के इस फोटोशूट से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. रणवीर सिंह के खिलाफ ठाणे के चेंबूर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. एफआईआर के मुतबाबिक रणवीर सिंह के खिलाफ मंगरवार सुबह करीब 9 बजकर 50 मिनट पर मामला दर्ज किया गया है. ये मामला एक एनजीओ की ओर से दर्ज करवाया गया है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

एफआईआर के मुताबकि रणवीर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293 और 509 के साथ आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत मामला दर्ज किया गया है. सजा की बात करें तो इन सभी धाराओं में सजा का प्रावधान है. आरोप सिद्ध होने पर 3 से पांच साल तक की सजा का प्रावधान है.

क्या है मामला

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह न्यूड नजर आ रहे थे. रणवीर ने ये न्यूड फोटोशूट पेपर मैगज़ीन के लिए करवाया था. तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर होते ही वायरल हो गई. इन तस्वीरों को लेकर दो तरह की प्रतीक्रियाएं सामने आईं. एक तो जिन्होंने रणवीर के इस बोल्ड फैसले की तारीफ की और दूसरी ओर हेटर्स जिन्होंने इसे लेकर रणवीर सिंह की निंदा की.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *