जूनियर मिस इंडिया के ऑडिशन 23 जून को राजधानी में, 20 राज्यों में हो रहे ऑडिशन

जूनियर मिस इंडिया के ऑडिशन 23 जून को राजधानी में, 20 राज्यों में हो रहे ऑडिशन

रायपुर : जूनियर मिस इंडिया सीजन–3 के ऑडिशन 23 जून को राजधानी रायपुर के पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल में आयोजित है, उक्त जानकारी देते हुए छग प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन की मीडिया प्रभारी कविता राठी ने बताया कि अपने 2 सीजन को सफलतापूर्वक पूर्ण करने के पश्चात अब जूनियर मिस इंडिया की टीम द्वारा सीजन–3 के तहत 20 से अधिक राज्यों में पहुंच कर इंडिया की अगली सुपरस्टार खोजने में जुट गए है।

श्रीमती राठी ने बताया कि यह देश का सबसे बड़ा किड्स फैशन शो है जहां चयनित प्रतिभागियों को सेलेब्रिटी ट्रेनर्स द्वारा विशेष रूप से डिजाइन्ड मॉडलिंग ट्रेनिंग और ग्रूमिंग दी जाएगी। वही बच्चों की पर्सनेलिटी को निखारने फैशन इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स द्वारा विशेष निगरानी में प्रोफेशनल शूट करवाया जाएगा जिससे मॉडलिंग क्षेत्र में आगे बढ़ने के इकछुक प्रतिभागियों को बेसिक क्लीयर रहे,वही मॉडलिंग की बारीकियों को वे नजदीकी से देखे।

आपको बता दे कि जीतने वाले विजेताओं को टीवी फिल्म एड में भी जगह दी जाएगी। शो में केवल 5 से 16 वर्ष की आयु के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे। रायपुर के पश्चात बैंगलोर में 30 जून को और अहमदाबाद में 7 जुलाई को इसके ऑडिशन रखे गए है। रायपुर ऑडिशन में प्रतिभागियों की रिपोर्टिंग टाइम सुबह 10:30 बजे है जहां शाम 4 बजे तक ऑडिशन लेकर प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। रजिस्ट्रेशन करवाने वाले प्रतिभागियों को 2 हजार रुपयों के गिफ्ट भी दिए जाएंगे। साथ ही 23 जून को कोलकाता में भी ऑडिशन आयोजित है। इसके पश्चात चंडीगढ़, चेन्नई, रांची, देहरादून, दिल्ली,गोवा, गुरुग्राम, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, मुंबई, नागपुर, पुणे, रांची, सूरत सहित कई बड़े शहरो में टीम द्वारा ऑडिशन लिए जाएंगे। टीम ने हेल्पलाइन नंबर (9004991488,9004558809)भी जारी किया है जहां किसी भी व्यक्ति द्वारा कॉल कर कार्यक्रम की जानकारी हासिल की जा सकती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *