शाहरुख खान से सलमान खान तक, इन फिल्मी सितारों के दुबई में हैं आलीशन घर

शाहरुख खान से सलमान खान तक, इन फिल्मी सितारों के दुबई में हैं आलीशन घर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अक्सर अपनी लाइस्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बनते रहते हैं. इस बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं उन चुनिंदा बॉलीवुड सितारों की लिस्ट जिनके आलीशन घर दुबई में भी मौजूद हैं.

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का. दरअसल किंग खान दुबई के ब्रांड एंबेडसर तो ही है लेकिन दुबई में शाहरुख खान का एक आलीशान घर भी है, खबरों मुताबिक पाम जुमिराह में गौर विला के नाम से स्थित है.
शाहरुख खान के अलावा इस सूची में दूसरा नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन का आता है. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने हसबैंड अभिषेक बच्चन के साथ मिलकर दुबई के जुमिराह गोल्फ इस्टेट में आलीशन विला खरीद रखा है.
हिंदी सिनेमा के सुल्तान यानी सलमान खान का नाम भला इस लिस्ट से कैसे बाहर रखा जा सकता है. दरअसल बुर्ज खलीफा के निकट दुबई में सलमान का एक लक्जरी घर मौजूद हैं.
साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार आर माधवन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हाल ही में माधवन अपने बेटे वेंदात की 2026 ओलंपिक की तैयारियों को मद्देनजर रखते हुए फैमिली के साथ दुबई शिफ्ट हुए हैं.
सोनू निगम हिंदी सिनेमा का सबसे बेहतरीन सिंगर है. दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में सोनू ने बताया था कि वह अपनी फैमिली और बच्चों के लिए दुबई में रहना पंसद करते हैं क्योंकि यहां का वातावरण काफी अच्छा और शांत है.
इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त को आए दिन दुबई की यात्रा पर आते-जाते देखा जाता है. ऐसे में अपने परिवार के साथ संजू बाबा दुबई में मौजूद अपने घर ठहरते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *