मुफ्त की मछली के लालच में पानी में डूबने से युवक की मौत

मुफ्त की मछली के लालच में पानी में डूबने से युवक की मौत

रायपुर :  रायपुर में एक युवक की मुफ्त की मछली के लालच में पानी में डूबने से मौत हो गई। युवक शराब के नशे में मछली पकड़ने का जाल देखकर बूढ़ा तालाब में उतर गया, जिससे जाल में फंसी कुछ मछलियों को वह पकड़ सके, लेकिन पानी में उतरते ही वह तैर नहीं पाया और डूब गया। पुलिस को जानकारी मिलते ही SDRF की मदद से युवक की लाश को पानी से बाहर निकाला गया। पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बूढ़ा तालाब का है।

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी योगेश कश्यप से मिली जानकारी के मुताबिक, बबलू मरकाम(25) पुजारी नगर कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह शराब के नशे में शाम साढ़े 6 बजे के आसपास बूढ़ा तालाब के पास से गुजर रहा था। इस दौरान तालाब में मछली पकड़ने का जाल बिछा हुआ था।

बताया जा रहा है कि युवक जाल में फंसी मछली के लिए पानी में उतर गया। कुछ देर बाद वह गहरे पानी में चला गया और नशे में होने की वजह से ज्यादा देर तक तैर नहीं पाया, जिससे डूबकर मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इस बीच पानी में हलचल करते देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पुरानी बस्ती और कोतवाली थाना दोनों की पुलिस टीम पहुंची। उन्होंने SDRF की टीम को भी बुलाया। टीम ने वाटर बोट के सहारे गहरे पानी में करीब 2 घंटे तक युवक की तलाश की। कड़ी मशक्कत के बाद लाश गहरे पानी से मिल गई। पुलिस ने उसे बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *