शिक्षक दिवस पर छात्र की चक्कर आने के बाद अचानक मौत, स्कूल में छाया मातम

शिक्षक दिवस पर छात्र की चक्कर आने के बाद अचानक मौत, स्कूल में छाया मातम

खण्डवा जिले के मुंदी नगर के सीएम राइस स्कूल में शिक्षक दिवस पर एक दुखद घटना हुई। शासकीय शिक्षण संस्था मे अध्यनरत 11 वर्षीय छात्र दुष्यंत पिता त्रिलोक चौधरी निवासी अंजनिया कला की आकस्मिक मौत हो गई।

बताया जाता है कि नियमित समयनुसार छात्र स्कूल पहुचा और प्रार्थना के बाद अन्य बच्चों के साथ वह क्लास में जा रहा था तभी उसको स्कूल में चक्कर आए और वह गिर पड़ा इसी दौरान उसे तत्काल मुंदी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिवार में एवं शाला परिवार में शोक छा गया। छात्र दुष्यंत ग्राम अंजननिया कला का निवासी है और सीएम राईस स्कूल कि 6th कक्षा मे अध्यानरत था।छात्र की दुखद मौत के बाद सीएम राइस स्कूल मे आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह का कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया।

मुंदी टीआई राजेंद्र नरवरिया ने बताया कि 11वर्षीय छात्र दुष्यंत पिता त्रिलोक चंद्र को लेकर सुचना मिली थी जिसे सीएचसी मुंदी मे लाये थे जहाँ उसकी मृत्यु हो गई है। हमने स्कूल एवं परिवार से जानकारी ली है जिसमे पता चला है कि बच्चे को मिर्गी के दौरे आने कि दिक्कत थी फिलहाल छात्र का पीएम कराया गया है उसके बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *