बस में महिला के साथ छेड़खानी करने वाले 01 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बस में महिला के साथ छेड़खानी करने वाले 01 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा : थाना मुलमुला में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अपने घर से सिटी बस में चंडीपारा जा रही थी तो उसके बगल में बैठे लड़के द्वारा प्रार्थियां को बेईज्जत करने की नियत से उसके हाथ बांह को पकड़ रहा था। बस पकरिया नहर पुल के पास रूकने पर उक्त व्यक्ति के द्वारा पीड़िता को अपने साथ चलने के लिए जबरदस्ती करने लगा। जिसको देखकर बस कंडेक्टर आकर आरोपी को रोकने की कोशिश किया गया किन्तु आरोपी द्वारा कंडेक्टर को हाथ मुक्का से मारपीट किया गया। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना मुलमुला में अपराध क्रमांक 187/22 धारा 354,323 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए प्रार्थियां के बताये अनुसार एवं गवाहों के कथन के आधार पर आरोपी श्रवण नायक उम्र 32 वर्ष निवासी पकरिया को को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर दिनांक 26.07.22 न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक के.सी.मोहले, उनि संतोष कुमार शर्मा, सउनि कपिल साहू, प्र.आर. सरोज पाटले, आर. राजा रात्रे, राजेन्द्र राठौर एवं महिला आरक्षक बबीता निषाद का महत्वपूर्ण योगदान रहा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish