टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, आखिरी दो मैचों के लिए फिट हुए रोहित शर्मा

टीम इंडिया के लिए राहत की खबर, आखिरी दो मैचों के लिए फिट हुए रोहित शर्मा

 4 AUGUST 2022  : इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला 6 अगस्त को खेला जाना है. इस मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ी राहत मिली है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हो गए हैं और वो आखिरी दो मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है.

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में 5 गेंद खेलने के बाद ही रोहित शर्मा रिटायर हर्ट हो गए थे. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि रोहित शर्मा को बैक स्पाज्म हुआ है. हालांकि भारतीय फैंस को उस वक्त भी राहत मिली थी, जब मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ग्राउंड पर बाकी खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए नज़र आए थे. रोहित शर्मा ने कहा था कि चौथा मैच होने में अभी काफी टाइम है और तब तक वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

अगर रोहित शर्मा फिट नहीं होते तो टीम इंडिया के लिए परेशानी काफी बढ़ सकती थी. विराट कोहली पहले से ही इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, जबकि केएल राहुल चोटिल होने की वजह से आखिरी लम्हों में सीरीज से बाहर हो गए, लेकिन अब रोहित शर्मा के फिट होने की वजह से टीम इंडिया को ओपनिंग कॉम्बिनेशन के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है.

अच्छे फॉर्म में हैं रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में रोहित शर्मा कप्तानी के अलावा बल्ले से भी कमाल दिखा रहे हैं. रोहित शर्मा ने पहले टी20 मुकाबले में 64 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. तीसरे मैच में भी रोहित शर्मा रिटायर हर्ट होने के पहले अच्छे टच में दिख रहे थे और उन्होंने अपनी 5 गेंदों की छोटी सी पारी में ही एक चौका और एक छक्का जड़ दिया था. सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया फिलहाल 2-1 से आगे है. इंडिया ने पहले और तीसरे टी20 मुकाबले में जीत दर्ज की है. वहीं मेजबान वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हराया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *