इतने बच्चों की मां बनना चाहती हैं शिवांगी जोशी, नंबर जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

इतने बच्चों की मां बनना चाहती हैं शिवांगी जोशी, नंबर जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

 4 AUGUST 2022 : एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहीती एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने बहुत कम समय में ही छोटे पर्दे पर अपना नाम बना लिया है. वर्तमान समय में वह कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रही हैं. पिछले महीने ही शिवांगी अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ साउथ अफ्रीका के केपटाउन से भारत लौट आई थीं. हाल ही में, उन्होंने अपनी बहन शीतल जोशी के साथ बातचीत की.

शिवांगी जोशी को चाहिए कितने बच्चे?

शिवांगी जोशी की बहन शीतल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपनी बहन शिवांगी से 20 सवालों को पूछते हुए देखा जा सकता है. शीतल ने जहां फैमिली से रिलेटेड सवालों के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सवाल किए. जब शीतल ने शिवांगी से पूछा कि, उन्हें कितने बच्चे चाहिए, तब एक्ट्रेस ने कहा, “12”. शीतल ने मजाक बनाते हुए कहा कि, क्या उन्हें क्रिकेट टीम बनानी है तो शिवांगी हामी भरती हैं, लेकिन जल्द ही स्वीकार करती हैं कि, उन्हें 2 बच्चे चाहिए.

शिवांगी जोशी का क्रश

इसी सेशन में जब शीतल ने अपनी बहन शिवांगी से उनके क्रश के बारे में पूछा, तब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर का नाम लिया. एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें ऋतिक रोशन  पर क्रश है. इसके बाद शीतल बताती हैं कि, कैसे बचपन में शिवांगी ऋतिक की इस कदर दीवानी थीं कि, वह सोते समय तकिये के नीचे उनकी फोटो रखती थीं. इस पर शिवांगी ने बताया कि, उन्हें ऋतिक रोशन का ऐड काफी पसंद था, जिसमें वह सोफ्ट ड्रिंक को एंडोर्समेंट करते नजर आए थे. इसका पोस्टर उन्हें बहुत पसंद था, इसलिए वह उसे अपने पास रखती थीं. बता दें कि, शिवांगी जोशी के दो भाई-बहन हैं. उनकी बहन का नाम शीतल है, जबकि भाई का नाम सामर्थ है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *