मुख्यमंत्री साय ने तिल्दा की शिवमहापुराण सेवा समिती को शॉल, श्रीफल देकर किया सम्मानित

मुख्यमंत्री साय ने तिल्दा की शिवमहापुराण सेवा समिती को शॉल, श्रीफल देकर किया सम्मानित

तिल्दा नेवरा : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अयोध्या से श्रद्धालुओं की सेवा कर लौटे प्रदेश के सभी राम सेवकों का अपने निवास परिसर में स्वागत एवं अभिनंदन किया। अयोध्या में शबरी प्रसादालय के माध्यम से 60 दिनों तक रामभक्तों के लिए निःशुल्क भंडारे का आयोजन करने वाली छत्तीसगढ़ की 6 समितियों को शॉल, श्रीफल एवं एवं श्री रामलला की धातु की मूर्ति भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर तिल्दा नेवरा की शिवमहापुराण समिती सहित सभी 6 समिति के सदस्यों के साथ भोजन भी किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव भी सम्मलित हुए और उन्होंने सभी समितियों का उत्साहवर्धन किया अयोध्या दर्शन समिती के संयोजक धर्मलाल कौशिक ने सभी समितियों की सेवा भाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह छत्तीसगढ़ के लिए सम्मान की बात है अयोध्या दर्शन समिती की सहसंयोजक एवं भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने कहा छत्तीसगढ़ प्रभू श्रीराम का ननिहाल है और हम सब अत्यंत ही सौभाग्यशाली हैं की हमे अयोध्या जाकर रामभक्तों की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ।

शिव महापुराण सेवा समिती के घनश्याम अग्रवाल और महेश अग्रवाल ने बताया कि दिनांक 24 जनवरी से 24 मार्च तक छत्तीसगढ़ की 6 समितियों ने अयोध्या में लगभग 4 लाख रामभक्तों को तीनो समय का निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया था। इस दौरान अयोध्या दर्शन समिती के सदस्य विधायक संपत अग्रवाल, डॉ ललित मखीजा, वीरेंद्र श्रीवास्तव, रामलखन पैकरा सहित शिव महापुराण सेवा समिती तिल्दा नेवरा के घनश्याम अग्रवाल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष महेश अग्रवाल, रामगोपाल मुनका, देवेंद्र अग्रवाल, सूरजनारायण शर्मा, रमेश रिंकू अग्रवाल, कौशल वर्मा आदि उपस्थित थे।

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *