बदमाशों के खिलाफ एक्‍शन, भिलाई में आधी रात गोली चलाने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर

बदमाशों के खिलाफ एक्‍शन, भिलाई में आधी रात गोली चलाने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर

भिलाई :  छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में पुलिस कंट्रोल रूम से 50 मीटर की दूरी पर मंगलवार की देर रात गोली चलाने वाले मुख्य आरोपित अमित जोश के सेक्टर 6 स्थित मकान में शुक्रवार को बुलडोजर चला दिया गया। अमित जोश बीएसपी के क्वार्टर में अवैध कब्जा कर रहता था उसने वहां पर चार कमरों का अतिरिक्त निर्माण भी कर लिया था।

इसके अलावा एक दर्जन लोगों को उसने अवैध कब्जा वाले आवास को किराए पर भी दे रखा था। संयुक्त कार्रवाई के तहत इन सभी आवास को आज खाली करा दिया गया। इतना ही नहीं इन आवासों के बिजली, नल कनेक्शन काटने के साथ ही दरवाजे और खिड़की भी उखाड़ दिए गए। बीएसपी टाउनशिप क्षेत्र में इस तरह की यह पहली बड़ी कार्रवाई की गई है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि बीते मंगलवार की देर रात सेक्टर 6 पुलिस कंट्रोल रूम से 50 मीटर की दूरी पर दो युवकों पर गोली चला दी गई थी। विश्रामपुर निवासी इन दोनों युवकों का रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वारदात का मुख्य आरोपित अमित जोश अब तक फरार है। अमित जोश और एक अन्य आरोपी सागर बाग दोनों दोनों की तलाश में पुलिस छापा मार करवाई कर रही है।

इधर, अमित जोश के सेक्टर 6 सड़क 31 ब्लॉक 1f स्थित निवास पर आज सुबह से बड़ी कार्रवाई जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन एवं बीएसपी प्रबंधन द्वारा संयुक्त रूप से शुरू की गई। बताया जाता है कि अमित जोश जिस मकान में रह रहा था वह अवैध कब्जे का था इसके अलावा उसने सामने में ही चार कमरों का अतिरिक्त निर्माण भी कर लिया था।

एक दर्जन से अधिक किरायादार रखा

जानकारी के अनुसार अमित जोश ने बीएसपी के उक्त कंडम घोषित ब्लॉक पर ही अवैध कब्जा कर लिया था उसने इस ब्लॉक के आवासों को किराया पर दे रखा था। अमित जोश आदित्य बदमाश था इस वजह से कोई विरोध करने से कतराता था। आज जब संयुक्त कार्रवाई शुरू की गई तो इन किराया वाले आवासों को भी खाली कर दिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *