युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, 24 घंटे के अंदर पत्नी की भी मौत

युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, 24 घंटे के अंदर पत्नी की भी मौत

रायगढ़ : खरसिया में 35 वर्षीय युवक ने पत्नी से विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पति की मौत के बाद 24 घंटे के अंदर पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मदनपुर के रहने वाले गजानंद श्रीवास की ये दूसरी पत्नी थी, दोनों शराब के आदी थे। मौत से पहले युवक ने नशे में अपनी दूसरी पत्नी के साथ मारपीट की थी। उसके बाद जहर सेवन कर लिया, जिसकी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में गजानंद की भाभी रुद्र कुमारी ने बताया कि गजानंद की पहली पत्नी 2-3 साल पहले अपने 3 बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। उसके बाद गजानंद शोभा निषाद को भगाकर ले आया था, पत्नी बनाकर रखा था। दोनों शराब पीने के आदी थे।

रुद्र कुमारी ने बताया कि सोमवार को जब वह काम से लौटकर वापस आई, तब देखा कि गजानंद ,शोभा निषाद के साथ डगड़ा कर रहा था। कुछ देर बाद गजानंद उल्टी करने लगा, तब उसे खरसिया अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान गजानंद की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद पत्नी की मौत

गजानंद की मौत के कुछ समय बाद ही उसकी दूसरी पत्नी शोभा निषाद के मौत की सूचना भी आई। महिला की संदिग्ध हालत में मौत के बाद खरसिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *