जरूरत पड़ी तो लागू करेंगे UP मॉडल’, BJP नेता की हत्या पर कर्नाटक सीएम का बड़ा बयान

जरूरत पड़ी तो लागू करेंगे UP मॉडल’, BJP नेता की हत्या पर कर्नाटक सीएम का बड़ा बयान

दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता की हत्या पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि अगर कर्नाटक में योगी मॉडल को लागू करने की स्थिति पैदा होती है, तो वह किया जाएगा.

मैंने मेंगलुरु में कहा था कि हम हर संभव कोशिश करेंगे. अगर जरूरत पड़ी, अगर स्थिति कहती है कि यूपी मॉडल या उससे ज्यादा सख्त (जरूरत है) तो हम इसे करने से नहीं हिचकिचाएंगे. बता दें कि सीएम ने बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू के परिवार से मुलाकात की, जिनकी हत्या कर दी गई थी.

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

बताते चलें कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. दिनभर काम करने के बाद प्रवीण दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे तभी रात करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया है.

कन्हैया लाल के समर्थक की हत्या

इस मामले में जांच के दौरान सामने आया कि प्रवीन ने कन्हैया लाल के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया था. इसी वजह से उन पर ये हमला किया गया. इस हत्या में PFI का कनेक्शन भी सामने आ रहा है. इस वजह से कर्नाटक में PFI पर बैन लगाने की मांग हो रही है. लेकिन सीएम का सिर्फ इतना कहना है कि दूसरे राज्यों में भी ये संगठन सक्रिय है. ऐसे में सभी को मिलकर कोई फैसला लेना होगा.

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *