पड़ोसी महिला को फेसबुक पर बनाया फ्रेंड और लूटी अस्मत, आरोपी युवक गिरफ्तार

पड़ोसी महिला को फेसबुक पर बनाया फ्रेंड और लूटी अस्मत, आरोपी युवक गिरफ्तार

रायगढ़ : थाना चक्रधरनगर में महिला द्वारा उसके पडोसी युवक पर फेसबुक में फ्रेण्ड रिक्वेस्ट भेजकर मित्रता करने और उसे घर में अकेली पाकर डरा धमकाकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ।

पीड़िता महिला के आवेदन अनुसार वर्ष 2023 में चक्रधरनगर क्षेत्र में किराया मकान लेकर उसके पति के साथ रहती थी । उसके पड़ोस में 25 वर्षीय नरेश चौहान रहता था । नरेश इसे फेसबुक में फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती किया और चैटिंग करने लगा जिसे मना की, उसके बावजूद भी नरेश चैटिंग और बात करता था ।

इसके बारे में अपने पति को बताई जिसने भी नरेश को डांटा था। कुछ दिनों बाद 16 जून 2023 को महिला का पति काम पर गया हुआ था और महिला घर में अकेले थी। इस दौरान नरेश घर आ गया और डराते धमकाते हुये महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद से नरेश नुकसान पहुंचाने की धमकियां देकर शारीरिक शोषण करने लगा । महिला के लिखित आवेदन पर महिला विवेचक द्वारा आरोपी नरेश चौहान के विरूद्ध अपराध कायम किया गया । थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर आरोपी को हिरासत में लिया गया जिसके मेडिकल, गिरफ्तारी की औपचारिकताएं पूर्ण कर आज आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *