पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली 3 महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली 3 महिलाओं को किया गिरफ्तार

बिलासपुर  : बिलासपुर जिले में पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। ये महिलाएं शहर के सार्वजनिक जगहों पर ग्राहक तलाशती थीं। जिससे परेशान होकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस अफसरों से शिकायत की थी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, वीआईपी इलाके छत्तीसगढ़ भवन और कोन्हेर गार्डन के पास महिलाओं और युवतियों का गैंग है, जो सैक्स रैकेट चलाती है। महिलाएं यहां बैठकर सुबह से लेकर शाम तक ग्राहक तलाशती रहती हैं। उनकी इस हरकतों से मोहल्ले की महिलाएं और युवतियां परेशान होती हैं। आसपास का माहौल खराब हो रहा है। आने-जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इसकी शिकायत महिलाओं ने एसपी रजनेश सिंह से शिकायत की थी। जिसके बाद उन्होंने एक्शन लेते हुए एडिशनल एसपी गरिमा द्विवेदी को टीम बनाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बुधवार को डीएसपी अनीता प्रभा मिंज के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी।

इस दौरान तीन महिलाओं को पकड़कर पूछताछ की गई। उन्होंने पूछताछ में बताया कि वो देह व्यापार में लिप्त हैं। इस पर पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। साथ ही उन्हें इस तरह की गतिविधियों से दूर रहने की सख्त हिदायत भी दी।

एसपी रजनेश सिंह ने बताया कि, गार्डन और सार्वजनिक जगहों पर देह व्यापार में लिप्त महिलाओं के सक्रिय होने की शिकायत मिली थी। इस पर संवेदनशील जगहों पर नियमित पेट्रोलिंग के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही रक्षा टीम को भी निर्देशित किया गया है। अब रक्षा टीम शिकायत मिलते ही संबंधित जगहों पर पहुंचकर कार्रवाई करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *