दीपिका पादुकोण के साथ सिग्नेचर पोज में नजर आए ओरी, साथ में दिखे रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण के साथ सिग्नेचर पोज में नजर आए ओरी, साथ में दिखे रणवीर सिंह

नई दिल्ली. सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी अपने सिग्नेचर पोज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों के साथ इस तरह पोज देकर फोटोज क्लिक करवाई हैं. इस बीच ओरी ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ एक ऐसी तस्वीर क्लिक करवाई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ओरी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि ओरी ने दीपिका पादुकोण के बेबी बंप पर हाथ रखकर सिग्नेचर पोज दिया है. वहीं, बगल में खड़े रणवीर सिंह ने ओरी के कंधों पर अपने दोनों हाथ रखकर पोज दिया है. दीपिका पादुकोण ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है

दीपिका पादुकोण ने पर्पल साड़ी में लूटी महफिल
इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही ओरी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन दीपिका पादुकोण की खूबसूरती ने महफिल लूट ली है. तस्वीर में पर्पल कलर की साड़ी में बहुत स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को टाइट बन में बांधा हुआ है और जूलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है. वह कैमरे के सामने स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं.

सितंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इसी साल मार्च में बताया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सितंबर में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. यह मूवी कमाई करने के मामले में अब तक दुनियाभर में 900 करोड़ के आंकड़े को पार चुकी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *