खुद पर FIR होने पर रायपुर मेयर ने कहा- आकाओं को खुश कर रही पुलिस, चोट मुझे लगी और केस भी मुझ पर

खुद पर FIR होने पर रायपुर मेयर ने कहा- आकाओं को खुश कर रही पुलिस, चोट मुझे लगी और केस भी मुझ पर

रायपुर :  रायपुर मेयर एजाज ढेबर पर आंदोलन के दौरान पुलिस से मारपीट और बदसूलकी मामले में FIR हुई है। इसके बाद शनिवार को एजाज ढेबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि, भाजपा के वीडियो जारी करने के बाद पुलिस अपने आकाओं को खुश करने के लिए ऐसा कर रही है।

24 जुलाई को हुए कांग्रेस के आंदोलन को लेकर एजाज ढेबर, आशीष द्विवेदी समेत कई कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि, बिना अनुमति विधानसभा घेराव के लिए रास्ता बाधित किया गया। साथ ही पुलिस से गाली-गलौच और मारपीट की गई। सरकारी काम में बाध डालने पर थाना सिविल लाइन में FIR हुई है।

महापौर ने कहा कि, ​​​​​​​रायपुर अब चाकूपुर बन गया है। अब छत्तीसगढ़ में सांय-सांय की सरकार अब ठांय-ठांय की सरकार बन गई है। यहां गोलियां चल रही हैं, क्राइम बढ़ रहा है, जो अपराध कर रहे हैं, उनको पकड़ो। बीजेपी IT सेल से वीडियो जारी होने के बाद पुलिस मुझ पर कार्रवाई कर रही है। राजनीतिक द्वेष के चलते मुझ पर FIR हुई, ऐसे गंभीर आरोप आज तक मुझ पर नहीं लगे थे।

चोट मुझे लगी और केस भी मुझ पर- ढेबर

ढेबर ने आगे कहा कि, मुझे सांस लेने में तकलीफ हो रही है, जिस पुलिस वाले ने मुझे मारा, क्या उनके ऊपर रायपुर के IG और रायपुर के एसपी FIR करेंगे। मेरी भी हड्डियां तोड़ी गई। मैं जिला अस्पताल में डेढ़ दिन भर्ती था। मेरी पसली में चोट आई और मेरे ही खिलाफ FIR दर्ज की गई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *