मछली पकड़ने के दौरान डूबने से नाबालिग युवक की मौत

मछली पकड़ने के दौरान डूबने से नाबालिग युवक की मौत

बालोद :  छत्तीसगढ़ के बालौद जिले में नाना के घर मुल्लेगुड़ा घूमने गए 17 साल के लड़के की नदी में डूबने से मौत हो गई. मृतक नाबालिग अपने दोस्त के साथ नाना के घर घूमने गया था. वहां अपने नाना के साथ मछली पकड़ने नदी में उतरा और अधिक बहाव के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम गुलेश्वर निसाद है और वह बलौद जिले के मरकाटोला गांव का निवासी था. गुलेश्वर अपने दोस्त युगल किशोर कांगे के साथ बालौद जिले के मुल्लेगुड़ा गांव में अपने नाना तुलाराम निषाद के घर घूमने गया था. वहां नाना और दोस्त के साथ वह मुल्लेगुड़ा की नदी में मछली पकड़ने गया. इस दौरान नदी में पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण वह नदी में बह गया. आसपास मछली पकड़ रहे लोगो ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन तेज बहाव के चलते उसे बचाना संभव नहीं हो पाया. कुछ दूर जाकर मृतक गुलेश्वर का शव केबल वायर में फंसा मिला. लोगों ने उसे वहां से निकाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची बालोद पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं आज सोमवार को मृतक के शव को उसके गृह-ग्राम मरकाटोला लाया गया और अंतिम संस्कार किया गया. मृतक के पिता शत्रुघन खेती किसानी और राज मिस्त्री का काम करते हैं और मृतक युवक भी एक ट्रक में हेल्परी का काम करता था. इस घटना से मृतक से परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *