केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में चल रही छत्‍तीसगढ़ भाजपा की बैठक

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में चल रही छत्‍तीसगढ़ भाजपा की बैठक

रायपुर :  छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक कर रही है। रायपुर के दीनदयाल ऑडिटोरियम हॉल में यह बैठक हो रही है। प्रदेशभर से 1500 से ज्यादा नेता बैठक में शामिल हैं। मीटिंग में नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव पर रणनीति बनाई जाएगी। साथ ही लोकसभा और विधानसभाओं में कामकाज को लेकर रिव्यू किया जाएगा। इसकी रिपोर्ट दिल्ली भेजी जाएगी।

बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, CM साय, प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय शामिल होंगे।

मंगलवार को प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहा था कि बैठक में पार्टी आगे की रणनीति तय करेगी। प्रदेश की जनता ने भाजपा पर विश्वास जताते हुए सरकार बनाई है। जनता तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के अभियान तय किए जाएंगे।

निश्चित रूप से आने वाले समय में निकाय चुनाव भी हैं तो नगर निगम और पंचायत के इस चुनाव को लेकर क्या रणनीति होगी इस पर भी नेताओं से चर्चा की जाएगी।

पार्टी कार्यालय में बैठक नहीं

कार्य समिति की बैठक प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर या एकात्मक परिसर में नहीं होगी। ये बैठक दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में बैठक रखी गई है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने बताया कि पहली बार प्रदेश कार्य समिति की बैठक कार्यालय से बाहर आहूत की जा रही है।

चर्चा है कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव को लेकर भी रिव्यू किया जा सकता है। पिछले कुछ समय से प्रदेशभर में जारी भारतीय जनता पार्टी के संगठन के काम की जानकारी भी नेताओं से बड़े नेता ले सकते हैं। इन तमाम बैठकों की जानकारी दिल्ली भी पहुंचाई जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *