फार्म हाउस में बुजुर्ग की खून से लथपथ मिली लाश

फार्म हाउस में बुजुर्ग की खून से लथपथ मिली लाश

बालोद :  बालोद जिले में BJP प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में एक बुजर्ग की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में BJP प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फार्म हाउस में मर्डर हो गया। बताया जा रहा है कि एक बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश मिली है। धारदार हथियार से हुई हत्या के बाद आस-पास जमीन पर भी खून बिखरा हुआ था। पूरा मामला डौंडीलोहारा ​​​​​​थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 50 साल के संजय ठाकुर के रूप में हुई है जो कोटरा गांव का रहने वाला था। वारदात के बाद डौंडीलोहारा थाने की फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। बुजुर्ग के शरीर पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं।

मामले में प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि मेरे फॉर्म हाउस में जो केयरटेकर है, उनके पास यह व्यक्ति आया हुआ था। केयरटेकर के साथ दोनों ने शराब पी। इस दौरान इनके बीच किस तरह का विवाद हुआ, वह मैं नहीं जानता। सभी लोग यही हैं, जो भी दोषी हैं, उसे पर कार्रवाई होनी चाहिए। वारदात की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

हिरासत में लिए गए संदिग्ध

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार जोशी ने बताया कि हत्या के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ किया जा रहा है। जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *