Laal Singh Chaddha फिल्म को लेकर आमिर खान ने कही बड़ी बात, बोले- ‘फिल्म फ्लॉप हुई तो…

Laal Singh Chaddha फिल्म को लेकर आमिर खान ने कही बड़ी बात, बोले- ‘फिल्म फ्लॉप हुई तो…

 5 AUGUST 2022  : आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा जैसे जैसे अपने रिलीज के नजदीक पहुंच रही है, फिल्म को लेकर लोगों के बीच क्रेज बढ़ता जा रहा है. इसकी बड़ी वजह खुद आमिर खान हैं, जो इस फिल्म के जरिए चार साल बाद अपनी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. आखिरी बार वह थग्स ऑफ हिंदूस्तान में नजर आए थे, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स लोगों से नहीं मिला था. वहीं लाल सिंह चड्ढा से न सिर्फ दर्शकों को बल्कि खुद आमिर को भी खासा उम्मीद हैं.

दरअसल, हाल ही में आमिर खान कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचे थे. शो में उनके साथ करीना कपूर ने भी शिरकत किया था. शो में आमिर खान ने इस बात को कबूल किया कि वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी सीरियस हैं. ‘कॉफी विद करण’ में आमिर खान ने बताया, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बनने का जिक्र 14 साल पहले हुआ था. अतुल कुलकर्णी ने 2 हफ्तों में स्क्रीनप्ले लिखा, जिसे आमिर ने 2 साल तक अवॉइड किया. इसके बाद आखिरकार उन्होंने इस कहानी को सुना और उन्हें यह पसंद आई. आमिर ने यह भी बताया कि इस फिल्म को बनाने का अधिकार हासिल करने के लिए भी उन्हें 8-9 साल का समय लगा था. आमिर ने बताया कि फिल्म को लेकर वह जितने एक्साइडेट हैं उतने ही नर्वस भी हैं. उनके मुताबिक, ‘फिल्म पर हर किसी ने बहुत मेहनत की है. अगर दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई तो मेरा दिल टूट जाएगा’.

लाल सिंह चड्ढा का हो रहा है विरोध
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है, जिसे लेकर हाल ही में आमिर खान ने दर्शकों से फिल्म का विरोध न करने की अपील भी की थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *