14 दोपहिया वाहन के साथ 2 चोर गिरफ्तार

14 दोपहिया वाहन के साथ 2 चोर गिरफ्तार

रायपुर :  राजधानी रायपुर में एक चोर गांव से काम के बहाने शहर आया और गाड़ियां चोरी करने लगा। एक दो गाड़ी चोरी करने के बाद जब पुलिस उसे नहीं पकड़ पाई, तो उसका कॉन्फिडेंस बढ़ गया। उसने दोस्त के साथ मिलकर 6 महीनों में 14 गाड़ियां शहर के अलग-अलग पॉश इलाकों से चोरी कर ली। राजेंद्र नगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित निशा नत्थानी ने शिकायत में बताया कि, वो निरंकारी भवन तेलीबांधा के पास रहती हैं। 4 जुलाई को अपनी स्कूटी से नत्थानी बुटिक महावीर नगर गई थी। जहां किसी ने उसकी गाड़ी चोरी कर ली। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी को खंगाला, फिर चोर की पहचान की।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति फल मंडी के पास गाड़ी बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने दो आरोपी तोपेश्वर साहू और जितेंद्र निषाद से पूछताछ की। उन्होंने चोरी की घटना कबूल कर ली।

इन इलाकों से उड़ाई दोपहिया

आरोपी जितेंद्र निषाद मूल रूप से राजिम थाना गरियाबंद जिले के एक गांव का रहने वाला है। वो काम के सिलसिले में रायपुर आया था। रायपुर में ही तेलीबांधा के पास रहने लगा था। फिर चोरी करने लगा। दोनों आरोपियों ने रायपुर के राजेंद्र नगर बूढ़ातालाब, मोवा, कटोरा तालाब रामसागर पारा और अवंती विहार से गाड़ियों की चोरी की थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *