सावन मिलन में मन तक छायी हरियाली

सावन मिलन में मन तक छायी हरियाली

मोहनकुमारी साहू की विशेष सहयोग के ग्राम काशीगढ़ में सावन मिलन समारोह कार्यक्रम संपन्न हुई

जांजगीर/ महिला प्रदेश उपाध्यक्ष साहू संघ छत्तीसगढ़ की श्रीमती मोहनकुमारी साहू की विशेष सहयोग से गुरुवार को काशीगढ़ के भक्तमाता कर्मा भवन हाल में सावन मिलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अध्यक्षता में आयोजित हुआ। सावन मिलन में सभी सदस्य महिलाएं हरे ड्रेस के साथ सावन क्वीन की प्रतियोगिता में शामिल हुई। कार्यक्रम की शुरुआत महिलाओं के चिट्टियां कलाइयां वे गीत पर डांस के साथ किया गया। कार्यक्रम में करीब 300 महिलाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में श्रीमती लेखनी,देवकी,रेणुका पुष्पा तारा आदि मौजूद थी।

महिलाओं ने मचाया धमाल

मोहनकुमारी साहू की ओर से गुरुवार को सावन मिलन समारोह आयोजित किया गया। इसमें महिलाओं एवं बच्चों ने भी जमकर धमाल मचाया। उद‌्घाटन शीलू साहू ने किया। अतिथियों का स्वागत मोहनकुमारी साहू एवं महिलाओं ने किया।

सावन का महीना, पवन करे शोर

सावन का महीना पवन करे शोर, सावन में मोरनी बनकर मैं तो छम छम नाचूं आदि गीतों पर महिलाएं जम कर झूमीं। महोत्सव में महिलाओं ने सावन गीतों पर जमकर मस्ती की। सावन गीतों के साथ ही कार्यक्रम में हरी साडियां पहन कर आई महिलाओं ने हरियाली बिखेरी। सावन के इन गीतों और महिलाओं के उत्साह ने सावन की मनमोहक छटां को पेश किया


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish