दिनदहाड़े कत्ल: दहशतगर्दों ने पुरानी रंजिश में उतारा मौत के घाट, तड़प-तड़पकर गई शख्स की जान

दिनदहाड़े कत्ल: दहशतगर्दों ने पुरानी रंजिश में उतारा मौत के घाट, तड़प-तड़पकर गई शख्स की जान

31 जुलाई 2022 बिलासपुर :  न्यायधानी के एसबीआर कॉलेज के पास दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई. चाकूबाजी में एक युवक की मौके पर मौत हो गई. पुराने विवाद के कारण ये खूनी वारदात हुई है. पुलिस कातिलों की तलाश कर रही है.

दरअसल, पुराने विवाद को लेकर कुछ युवकों ने बहाने से एक युवक को मिलने बुलाया. बातचीत के बीच धारदार चाकू से उस पर वार कर दिया. घटना में घायल युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक का सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के कुछ युवकों से पुराना विवाद था. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एसबीआर कॉलेज (SBR College) के सामने धारदार चाकू से शनिचरी निवासी सतीश तिवारी को कुछ अज्ञात युवकों ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार सतीश तिवारी का सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के कुछ युवकों से पुराना विवाद चला रहा था. रविवार की दोपहर युवकों ने प्लानिंग के तहत सतीश तिवारी को एसबीआर कॉलेज के सामने बुलाया और बातचीत के दौरान कांटेदार-धारदार चाकू से उस पर वार कर दिया.

पुलिस को इस घटना की सूचना मिली, उससे पहले ही एसबीआर कॉलेज के ठीक बाजू में एक निजी अस्पताल में सतीश तिवारी ने दम तोड़ दिया. वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं, जो मिनी बस्ती और जूना बिलासपुर के बताए जा रहे हैं. बहरहाल, पुलिस आरोपियों की पहचान करने और पतासाजी में जुटी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *