‘बृहस्पत सिंह कठपुतली की तरह बयान ना दें….मंत्री लखमा जैसे हो रहा उनका भी हाल’, अजय चंद्राकर ने किया बड़ा पलटवार

‘बृहस्पत सिंह कठपुतली की तरह बयान ना दें….मंत्री लखमा जैसे हो रहा उनका भी हाल’, अजय चंद्राकर ने किया बड़ा पलटवार

 27 AUGUST 2022  रायपुर :  भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह पर बड़ा पलटवार किया है। अजय चंद्राकर ने कहा है कि बृहस्पत सिंह कठपुतली की तरह बयान ना दें, बेहतर होगा कि वह अपनी सेहत के प्रति ध्यान दें। चंद्राकर ने कहा कि जिस तरह प्रदेश में मंत्री लखमा के बयान को तवज्जों नहीं दी जाती, वही हाल अब बृहस्पत सिंह का हो रहा है।

बता दें कि वरिष्ठ भाजपा नेता और देश के गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं । अमित शाह छत्तीसगढ़ में मोदी@20 किताब के प्रचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं ।

अमित शाह के दौरे के पहले कांग्रेस नेता और विधायक बृहस्तपत सिंह ने एक बडा बयान दिया है । बृहस्पत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत भाजपा की तुलना अंग्रेजों से की है । बृहस्तपत सिंह के मुताबिक पूरे देश में छत्तीसगढ़ ही एक ऐसा राज्य है जहां भाजपा को कहीं से भी यह बात समझ नहीं आ रही कि वे कौन से शस्त्र का उपयोग करें कि कांग्रेस को मात दे सकें । क्योंकि बाकी प्रदेशों भाजपा ने अंग्रेजों की तरह रोल अदा कर सत्ता पर कब्जा किया है ।

बृहस्तपत सिंह का कहना है कि जिस तरह अंग्रेजों ने देश के राजाओं को कहा था कि उनकी गुलामी स्वीकार करोगे तो हमेशा राजा बने रहोगे नहीं तो आपका राज छीन जाएगा….उसी तरह से पूरे देश में जहां जहां भी गैर भाजपा की सरकार है वहां भाजपा यही रवैया अपना रही हैं विधायकों को खरीद रही हैं, धमकी देने का काम कर रही है, जेल भेजने, छापा मारने का काम कर रही है । अब छत्तीसगढ़ में भी भाजपा यही प्रयोग करना चाह रही है..लेकिन यहां वे सफल नही होंगे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish