झारखंड सियासी संकट ! मुख्यमंत्री सभी विधायकों के साथ छत्तीसगढ़ के लिए रवाना, मुख्यमंत्री ने तस्वीरें की शेयर

झारखंड सियासी संकट ! मुख्यमंत्री सभी विधायकों के साथ छत्तीसगढ़ के लिए रवाना, मुख्यमंत्री ने तस्वीरें की शेयर

 27 AUGUST 2022 रांची- झारखंड में राजनीतिक सियासी हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कुर्सी के साथ अब सरकार गिरने की चिंता सताने लगी है। वहीं हेमंत सोरेन ने कहा कि “हम भागने वाले में से नहीं बल्कि लडने वालों में से है”। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने सभी विधायकों को तीन बसों में भर कर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। इनमें कांग्रेस और झामुमो के विधायक शामिल हैं। एक बस में खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बैठे हुए हैं।

जिन तीन बसों से इनको ले जाया गया है, उनमें दो बसों का रंग पीला और तीसरी बस का रंग ब्लू है। सुबह से ही यह अटकलें लगाई जा रही थी कि हेमंत सोरेन अपने विधायकों को लेकर कहीं बाहर जा सकते हैं। इस बीच कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। एक तस्वीर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विधायकों के साथ सेल्फी खींचते नजर आ रहे हैं। उनके पीछे विधायक बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कांग्रेस व झामुमो के विधायक बस में बैठे नजर आ रहे हैं।

आज शनिवार रात कांग्रेस ने बैठक बुलाई गई है। इसमें झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय भी मौजूद रहेंगे। कांग्रेस प्रभारी शाम 7.50 बजे दिल्ली से रांची पहुंच रहे हैं। कांग्रेस अपने विधायकों को सहेजने की कवायद में लगी है। तीन विधायकों की कहानी सामने आने के बाद कांग्रेस ज्यादा अलर्ट मोड में है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish