आरती प्रिंटर्स के संचालक मनोज अग्रवाल बने अग्रवाल सेवा संघ चांपा के अध्यक्ष

आरती प्रिंटर्स के संचालक मनोज अग्रवाल बने अग्रवाल सेवा संघ चांपा के अध्यक्ष

जांजगीर चांपा- कल रात्रि ओम सिटी के कैफ़े रीत में अग्रवाल सभा की बैठक आहूत की गई थी जिसमें वर्ष 2022 व 24 हेतु नए अध्यक्ष का चयन,आय व्यय का लेखा जोखा ,आगामी अग्रसेन जयंती कार्यकारिणी की चर्चा अहम थी। अग्रवाल सेवा संघ की बैठक में मनोज अग्रवाल (पिंटू ) आरती प्रिंटर्स के संचालक को सर्वसहमति से वर्ष 2022 से 24 के लिए अध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।मनोज अग्रवाल शुरू से ही सामाजिक कार्यो में समरपित रहे है साथ ही वे एक सफल व्यापारी भी है। मनोज अग्रवाल ने कोरोना काल मे भी जन मानस की सेवा में समर्पित नजर आये थे तो वही बे जुबान जानवरो के लिए भी उन्होंने कोरोना काल मे चारा की व्यवस्था जगह जगह नगर के चौक चौराहे पर की थी तो कही लोगो के भोजन की व्यवस्था में अपनी सहभागिता अपने आप मे अहम रही है।

शुरू से ही सेवा भाव पर समर्पित रहे मनोज अग्रवाल ने विभिन्न क्षेत्र में सेवा कार्य मे लगे रहे है जैसे गौ सेवा,वृक्षा रोपण कार्यक्रम,,वैष्णव देवी यात्रा समति के माध्यमो से जन सेवा में समर्पित रहते हुए लगे के सफल व्यापारी भी है।

समाज के लोगो ने अध्यक्ष के रूप में मनोज अग्रवाल( पिंटू )को मनोनीत होने पर अपनी शुभकामनाये प्रेषित करते हुए उनके प्रति अपना विश्वास जताया है।श्री अग्रवाल ने बताया कि समाज को आगे ले जाने कार्य करेंगे। कल 28 अगस्त को मजराज अग्रसेन व अग्र समाज की कुल देवी माता लक्ष्मी वरदान रथ का आगमन चाम्पा नगर में होना है रथ का भव्य स्वागत किया जाएगा। समाज के लोगो के द्वारा रथ का नगर भ्रमण करवाया जाएगा।साथ मे बताया कि इस वर्ष अग्रसेन जयंती समारोह बहुत ही धूम धाम से मनाया जाएगा। इस वर्ष की जयंती कार्यकर्मो में आयोजित प्रतियोगिता अपने आप मे खाश नजर आएगी साथ ही रोमांचित होगी ।आगे श्री अग्रवाल ने कहा कि समाज ने मुझे जिम्मेदारी दी है उसके लिए में सभी का आभारी हूं।कल यात्रा में समाज के एवं नगर के लोगो को ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने की अपील की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish